आमतौर पर ब्लाउज को साड़ी के साथ ही पहना जाता है परन्तु आजकल इंडो वेस्टर्न स्टाइल फैशन में है जिसमें विभिन्न ब्लाउज को साड़ी के साथ साथ स्कर्ट, जीन्स, मिडी, प्लाजो आदि के साथ टॉप की तरह भी पहना जा रहा है जिससे ये किसी भी पर्सनेलिटी को एक अलग लुक प्रदान करते हैं. आजकल कौन कौन से ब्लाउज फैशन में हैं जिन्हें आप टॉप की तरह भी कैरी कर सकतीं हैं आइए जानते हैं-

-केडिया ब्लाउज

सामने की ओर से दाएं और बाएं पोर्शन को एक दूसरे पर ओवरलैप किया हुआ, वी शेप वाला गुजराती केडिया ब्लाउज इन दिनों काफी ट्रेंड में है. प्योर गुजराती स्टाइल में तो इस पर सामने की ओर अच्छी खासी मिरर वर्क की कढ़ाई होती है. पर आजकल प्रिंट और लेस में भी बाजार में उपलब्ध है जो कढ़ाई वाले की अपेक्षा कम रेंज में होता है. ऑफिस मीटिंग, सेमिनार आदि में ट्राउजर के साथ तो बर्थ डे पार्टी अथवा फैमिली गेट टू गेदर में धोती पेंट के साथ आप इसे कैरी कर सकतीं हैं.

-क्रॉप टॉप

हल्के फेब्रिक में बना होने के कारण इसे गर्मियों के मौसम में डेली ड्रेस के रूप में पहना जाता है. यह हर उम्र और हर साइज की महिलाओं पर अच्छा लगता है.लो वेस्ट ड्रेस की शौकीन महिलाओं के लिए यह बहुत अच्छा विकल्प है. जीन्स और मिनी स्कर्ट्स पर यह खूब फबता है.

ये भी पढ़ें- Fashion Tips: ट्राय करें कुलोट्स, फ्यूजन ड्रेस का Cool Look

-नॉटेड टॉप

फ्रेंड्स और फैमिली के साथ फन, मस्ती, या  पिकनिक पर आप इसे पहनें बहुत जंचेगा. यह टॉप बॉडी को शेप देता है, इसकी नॉट को आप अपनी इच्छानुसार ऊपर या नीचे बांध सकतीं हैं. हाई वेस्ट जीन्स, जॉगर्स, अथवा पोल्का डॉट्स की किसी भी ड्रेस के साथ यह बहुत अच्छा लगता है.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...