टीवी सीरियल 'अनुपमा' इन दिनों सुर्खियों में है. जहां हाल ही में सीरियल के सेट पर बौलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती अपनी बहू काव्या यानी मदालसा शर्मा से मिलने पहुंचे तो वहीं सीरियल का टीआरपी चार्ट्स में पहले नंबर आना फैंस को पसंद आ रहा है. इसी बीच सीरियल के लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो हाल ही में मेकर्स ने प्रोमो रिलीज किया था, जिसमें काव्या, किंजल को अनुपमा के खिलाफ भड़काती हुई नजर आई थी. वहीं अब प्रोमो की तरह सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही धमाकेदार होने वाला है. आइए आपको बताते हैं क्या होगा शो में आगे...

किंजल को भड़काती है काव्या

अब तक आपने देखा कि जहां अनुपमा अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर चुकी है तो वहीं किंजल शाह पर ऑफिस के साथ-साथ घर के सारे काम संभालने की जिम्मेदारी आ गई है. दरअसल, अनुपमा की अपनी मां की तबीयत खराब होने के चलते वह घर के साथ-साथ उनकी भी देखभाल कर रही है. हालांकि वह पूरी कोशिश कर रही है कि किंजल पर कोई प्रैशर ना आए. लेकिन काव्या इस बात का फायदा उठा  कर किंजल को भड़काती नजर आती है.

ये भी पढ़ें- ट्रोलिंग का शिकार हुई Barrister Babu की बड़ी बोंदिता, सपोर्ट में आया अनिरुद्ध

किंजल और बा के बीच होगी बहस

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि काव्या के भड़काने का असर किंजल पर देखने को मिलेगा. दरअसल, किंजल अपनी मीटिंग के दौरान बा के लिए चाय बनाती है लेकिन बा कहती हैं कि यह कम उबली है, जबकि अनुपमा भी उसी चायपत्ती से चाय बनाती है, जिसे सुनकर किंजल चिढ़ जाती है और बा से बहस करना शुरू कर देती है, उससे कहती है कि वो मेरी तुलना अनुपमा से न करें. वह कहती हैं कि वह घर के सारे काम नहीं कर सकतीं क्योंकि उनके पास ऑफिस का बहुत सारा काम है. इसी बीच अनुपमा पूरी बात सुन लेती है और उससे नाराज हो जाती है.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...