Hair Care Tips in Hindi: इस आर्टिकल में हम आपके लिए लेकर आए हैं गृहशोभा की 10 Hair Care Tips in Hindi 2021. इन हेयर केयर टिप्स के साथ आप फेस्टिवल में अपने लुक को चार चांद लगा सकती हैं और बेजान और खूबसूरत बालों को एक नई पहचान दे सकती हैं. इन Hair Care Tips से आप घर बैठे अपना प्रौफेशनल और होममेड टिप्स से हेयर केयर कैसे करें. इस बारे में जानेंगे. अगर आपको भी है फेस्टिव में लंबे खूबसूरत बालों के साथ नए-नए हेयरस्टाइल ट्राय करने हैं तो बालों को ऐसे करें हेयर केयर. अगर लोगों की तारीफ पाना चाहते हैं तो यहां पढ़िए गृहशोभा की Hair Care Tips in Hindi.

1. रोशेल छाबड़ा से जानें हेयर केयर के बारें में

 hair care tips in hindi

किसी भी मौसम में हेयर और स्किन केयर एक गंभीर समस्या है, क्योंकि सही केयर से ही आप की खूबसूरती बनी रहती है, जो आज ज़माने की मांग है. इस दिशा में हायजिन रिसर्च इंस्टिट्यूट’ की ‘प्रोफेशनल हेड (स्ट्रीक्स प्रोफेशनल) रोशेल छाबड़ा ने बहुत अच्छा काम किया है. उन्होंने ब्यूटी, सैलून और पर्सनल केयर प्रोडक्ट्स की गुणवत्ता को लोगों तक पहुँचाने में सबसे आगे रही है. उन्होंने हर नई उत्पाद को वैज्ञानिक रूप से जांच कर उसे देश-विदेश में लॉन्ग टर्म मार्केटिंग की नीति को भी विकसित किया है.

पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें…

2. बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन से जानें हेयर केयर के सीक्रेट टिप्स

 hair care tips in hindi

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस रवीना टंडन आए दिन इंस्‍टाग्राम पर स्‍किन या हेयर केयर से टिप्स बताती हैं, जिसे वह खुद भी इस्‍तेमाल करती हैं. हाल ही में, अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जहां उन्होंने बालों को मजबूत करने और बालों को झड़ने से रोकने की न सिर्फ बात की बल्‍कि होममेड हेयर मास्‍क के बारे में भी बताया. वीडियो में, रवीना टंडन ने बताया कि कैसे आंवला और दूध का उपयोग करके होममेड हेयर पैक बनाया जाता है.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...