एकता कपूर के हिट टीवी सीरियल नागिन का सीजन 6 इन दिनों सुर्खियों में है. जहां सीरियल की टीआरपी बढ़ रही है तो वहीं मेकर्स ने कहानी में नए ट्विस्ट एंड टर्न्स लाने का फैसला कर लिया है. हाल ही में सामने आए प्रोमो को देखकर फैंस नई कहानी देखने के लिए बेताब हैं. आइए आपको बताते हैं कि नागिन 6 की क्या होगी आगे कि कहानी....

मां बनेगी शेष नागिन

हाल ही में सीरियल का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें ऋषभ, प्रथा से बदला लेता हुआ दिख रहा है. वहीं उसे जेल भेज देता है. जहां प्रथा प्रैग्नेंट नजर आती है. प्रोमो को देखकर फैंस अपना रिएक्शन दे रहे हैं तो वहीं अपकमिंग ट्विस्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ✨ (@tejasswixzindagi)

ऋषभ को पता चला प्रथा का सच

अब तक आपने देखा कि प्रथा अमृत कलश को ढूंढ लेती है, जिसके बाद वह अपने दुश्मनों सीमा, भानो और रेनाक्ष के खिलाफ एक जाल बुनती है ताकि उन्हें वह रोक सके. वहीं इस काम में शेष नागिन का राज प्रथा, ऋषभ के सामने खोल देती है, जिसका उसे झटका लगता है. वहीं नया प्रोमो देखने के बाद फैंस अपकमिंग एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

बता दें, प्रथा के रोल में एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं ऋषभ यानी सिंबा नागपाल के साथ उनकी कैमेस्ट्री को काफी पसंद कर रहे हैं. इसी के चलते सीरियल की टीआरपी भी टौप 5 का हिस्सा बनी हुई है. हालांकि देखना होगा कि सीरियल में आने वाला नया ट्विस्ट नागिन 6 की कहानी में नया मोड़ लेकर आता है.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...