अमेजन के प्राइम मेंबर्स के लिए उनका सबसे पसंदीदा फेस्टिवल वापस आ गया है. 23-24 जुलाई को मनाए जाने वाले इस प्राइम डे पर फैशन और ब्यूटी ब्रांड्स पर शानदार डील और रोमांचक ऑफर आपको मिलने वाले हैं.

दो दिनों के शानदार फेस्टिवल में बचत, नए लॉन्च और बहुत नए ऑफर्स आपको मिलने वाले हैं. प्राइम मेंबर्स को फ्री और तेज़ डिलीवरी के अलावा, टॉप के फैशन और ब्यूटी ब्रांड्स पर 50% से 80% तक की छूट का लाभ मिलेगा. इसमें आप कपड़े, जूते, मेकअप, घड़ियां, ज्वैलरी, हैंडबैग, सामान, स्किनकेयर, हेयरकेयर, नहाने और ब्यूटी प्रौडक्ट पर कई ऑफर्स मिलेंगे.

Allen Solly, Vero Moda, Puma, Adidas, Mamaearth, Maybelline, Fastrack, Fossil, American Tourister, Skybags, Zaveri Pearls, Melorra, Chumbak, Lavie, Lino Peros, L’Oreal Professional, Bath and Body Works जैसे ब्रैंड्स के साथ-साथ भारत के सबसे पॉपुलर और ट्रैंडी फैशन और ब्यूटी ब्रांड्स में 3 लाख से अधिक स्टाइल और 70+ नए लॉन्च का लुत्फ अमेजन की इस सेल से उठा सकते हैं.

इसके अलावा, मानसून में fashionistas के लिए अपने फैशन ट्रैंड और ब्यूटी के प्रौड्क्ट पाने का परफेक्ट मौका है. इस मौनसून Amazon India’s Prime Day के रोमांचक सौदों को पाकर आप अपने वॉर्डरोब में स्मार्ट और ट्रेंडी चेंज ला सकती हैं, जो आपके स्टाइल को नया आयाम देगा.

फैशन की बात करें तो

1. वेरो मोडा महिला पॉलिएस्टर शिफ्ट मिनी कैजुअल ड्रेस-

इस कैजुअल ड्रेस को अपनी अलमारी में शामिल करके अपने मानसून फैशन ब्लूज़ को दूर कर सकते हैं. यह ड्रैस आपको मौनसून में ट्रैंड और कंफर्ट दोनों का एहसास कराएगी. वहीं इसके साथ स्नीकर्स या फ्लिपफ्लॉप स्टाइल करके आप अपने लुक को फैशनेबल बना सकते हैं.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...