कलर्स टीवी का रिएलिटी शो बिग बॉस 16 (Biggboss16) इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में बना हुआ है जहां कंटेस्टेंट एक -दूसरे से लड़ते नज़र  आ रहे है तो वही सलमान खान भी इऩके साथ अपना आपा खोते दिख रहे है. जी हां, बीते दिन शालीन भनोट और एम सी स्टेन की बीच लड़ाई हो गई थी. जहा बात बात मार पिटाई तक पहुंच गई थी.

आपको बता दे, कि नॉमिनेशन के टास्क के दौरान एम सी स्टेन और शालीन भनोट के बीच काफी विवाद हो गया था.जिसमें उन्होंने गालीगलोच की थी और बात मार पिटाई तक पहुंच गई थी हालांकि लडाई होते होते घर वालों ने बात सभांल ली थी. इसके बाद सलमान खान इस मुद्दे पर दोनो की क्लास लगाई.

बता दें, कि वीकेंड के वार में  सलमान खान कई बार कंटेस्टेंट्स की उनकी हरकतों के लिए क्लास भी लगाते हैं. प्रोमो वीडियो के मुताबिक, दोनों को समझाते-समझाते सलमान खान अपना ही आपा खो बैठे बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब कंटेस्टेंट्स की हरकतों ने सलमान खान का दिमाग खराब कर दिया था. कुशाल टंडन से लेकर करिश्मा तन्ना तक, कई कंटेस्टेंट्स सलमान खान के आपा खोने का कारण बने हैं. सलमान खान एक नहीं बल्कि कई बार शालीन भनोट की क्लास लगा चुके हैं. इस वीकेंड का वार पर वह गाली-गलौज करने के लिए शालीन भनोट की क्लास लगाते दिखाई देंगे. वीडियो में एक्टर उन्हें समझाते वक्त काफी गुस्से में नजर आए.

गौरतलब है कि सलमान खान ने एमसी स्टेन को पहले भी गाली-गलौज करने के लिए खूब डांटा था.वहीं शालीन संग हुई लड़ाई में एमसी स्टैन ने न केवल अपशब्द कहे, बल्कि एक्टर को मारने की धमकी भी दी. उनकी इस हरकत के लिए सलमान खान भड़के नजर आए.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...