सलमान खान की ट्यूबलाइट फ्यूज होते होते बची है. हुआ यूं कि बाहुबली सीक्वल की रिलीज डेट अनाउंस हुई है और एक बार तो सबको लगा कि बस अब सलमान की कबीर खान स्टारर फिल्म गई पानी में.

दरअसल, 2015 में भी बाहुबली की आंधी में सलमान खान की बजरंगी भाईजान को काफी मुश्किल हुई थी. हालांकि 2015 में दो ही फिल्में सुनामी बनकर छाईं थीं बजरंगी भाईजान और बाहुबली. दोनों फिल्मों की रिलीज में मात्र 15 दिन का अंतर था और यही कारण था कि बजरंगी भाईजान को बाहुबली के आगे टिकने में काफी समय लगा था.

इस बार बाहुबली सीक्वल अप्रैल में रिलीज हो रही है और ईद 2017 को आ रही है सलमान खान की ट्यूबलाइट. लेकिन इन दो फिल्मों के बीच लगभग 2 महीनों का अंतर है. ईद 2017 की तारीख 25 - 26 जून मानी जा रही है. वहीं बाहुबली 2, 28 अप्रैल 2017 को रिलीज हो जाएगी.

इसका मतलब है कि फिल्म को किसी त्योहार से कोई मतलब नहीं होगा. हालांकि सारे त्योहार फिलहाल बुक भी हो चुके हैं.

जानिए 2017 की फेस्टिवल डेट

ओके जानू

2017 की शुरूआत होगी आदित्य-श्रद्धा की जोड़ी से. श्रद्धा कपूर 100 करोड़ क्लब की मालकिन हो चुकी है और इसलिए हो ना हो ये फिल्म 2017 का पहला 100 करोड़ धमाका निकलेगी.

26 जनवरी 2017

शाहरूख खान स्टारर रईस और ऋतिक रोशन स्टारर काबिल एक साथ 26 जनवरी वीकेंड पर रिलीज हो रही है. और माना जा रहा है कि ऋतिक रोशन के लिए ये अच्छा नहीं होगा.

वैलेंटाइन वीक

वैलेंटाइन वीक पर बिकेगा सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन का जबर्दस्त रोमांस. राबता के साथ दोनों का पेयर बेहद खूबसूरत लग रहा है. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...