बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल अब सियाचिन की चढ़ाई पर निकलने वाले हैं. अपनी फिट बॉडी और टफ लुक के लिए जाने जाने वाले अर्जुन 15 अगस्त से तकरीबन 20 दिन के टूर पर निकलेंगे. अगर आप कंफ्यूजड हो रहे हैं तो हम आपको बताते है कि आखिर माजरा क्या है?

दरअसल मशहूर प्रोडक्शन हाउस 'इरोस नाओ' ने यह टूर आयोजित किया है. इसमें अर्जुन के साथ 8 और सेलिब्रिटीज होंगे. लेह लद्दाक से अर्जुन का यह कारवां निकलेगा. अर्जुन का कहना है कि यह भारतीय सेना को ट्रिब्यूट देने का एक तरीका है, जो अपनी जान की परवाह न करते हुए रात दिन हमारी रक्षा में लगे रहते हैं.

सत्रों की मानें तो अर्जुन के साथ इस चढ़ाई में भारतीय टीम के फास्ट बॉलर आरपी सिंह, हॉकी प्लेयर युवराज बाल्मिकी, टीवी अभिनेता हसन जैदी, अभिनेता अरुणोदय सिंह भी शामिल होंगे. इस टूर को लेकर सभी बेहद उत्साहित हैं. देखना होगा कि बिना फोन और सिर्फ तीन जोड़ी कपड़ों में ये सेलिब्रिटीज कैसे सरवाइव करते हैं. अर्जुन कहते हैं, 'मेरे नाना भी आर्मी में थे. इसके जरिए मैं अपने नाना को सलामी देना चाहता हूं.'

इस टूर पर जाने से पहले सबको जबरदस्त ट्रेनिंग से भी गुजरना पड़ा है. अर्जुन और उनके साथियों की ये पूरी यात्रा रिकॉर्ड की जाएगी और बाद में टीवी पर टेलिकास्ट भी होगी.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...