भारत में क्रिकेट और बॉलीवुड में से किसका क्रेज ज्यादा है. यह शायद कोई नहीं बता सकता. लेकिन जब क्रिकेट और बॉलीवुड दोनों जुड़ जाएं तो फैंस का पागलपन आप समझ ही सकते हैं. ऐसा ही कुछ हो रहा है आने वाली बॉयोपिक फिल्म 'एम एस धोनी: दि अन्टोल्ड स्टोरी' को लेकर.

फिल्म 30 सितंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत मुख्य किरदार निभा रहे हैं. जी हां, बता दें धोनी की यह फिल्म 104 करोड़ के भारी भरकम बजट पर बन रही है.

हमेशा छोटी बजट की फिल्में बनाने वाले निर्देशक नीरज पांडे ने इस बार 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने की ठान ही ली है. जाहिर है अब जबकि फिल्म का बजट 100 करोड़ से ऊपर रखा गया है तो फिल्म की कमाई भी 150 करोड़ से ज्यादा ही होनी चाहिए.

खुशी की बात यह है कि धोनी की जिंदगी पर बनी फिल्म ने रिलीज से पहले ही 100 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म की सैटेलाइट राइट्स 55 करोड़ में बेची गई है, जो कि सलमान खान की फिल्म से भी ज्यादा है.

फिल्म के मेकर्स ने सुशांत सिंह राजपूत के ब्राण्ड इंर्डोसमेंट से भी 20 करोड़ कमाए हैं, जिनका चेहरा महेन्द्र सिंह धोनी हैं. वहीं, म्यूजिक और ओवरसीज डिस्ट्रिब्यूशन राइट्स से फिल्म ने 5 और 10 करोड़ की कमाई की है.

एक हॉलीवुड स्टूडियो ने फिल्म की रीमेक राइट्स 10 करोड़ में खरीदे हैं. फिल्म अब अंग्रेजी भाषा में भी बनेगी. बता दें, इस फिल्म के लिए महेन्द्र सिंह धोनी ने खुद 45 करोड़ लिए हैं, जबकि सुशांत सिंह राजपूत को 2 करोड़ फीस मिली है.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...