संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' लगातार खबरों में बनी हुई है. कभी फिल्म के कलाकारों की फीस को लेकर तो कभी फिल्म की कहानी को लेकर आए दिन इस फिल्म से जुड़ी कोई न कोई बात चर्चा का विषय बनी रहती है.

फिलहाल इस फिल्म से जुड़ा नया अपडेट ये है कि इसकी रिलीज टल गई है. सूत्रों की मानें तो यह फिल्म अब दिसंबर 2017 में नहीं बल्कि दिसंबर 2018 में रिलीज होगी.

अब सवाल ये है कि आखिर किस वजह से इसकी रिलीज टल गई है? तो बता दें कि बजट और स्टार्स के शूटिंग डेट्स को लेकर इसका 2017 में रिलीज होना संभव नहीं है. दरअसल, दीपिका, शाहिद और रणवीर तीनों ही अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं.

हालांकि बॉलीवुड की गलियारों से खबरें तो ये भी आ रही हैं कि दीपिका और रणवीर फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू करने वाले हैं लेकिन अभी तक शाहिद कपूर का शूटिंग शेड्यूल फिक्स नहीं हो पाया है क्योंकि इन दिनों वह अपने नन्ही बेटी के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त गुजार रहे हैं.

बता दें कि शाहिद फिल्म में दीपिका पादुकोण के पति राजा रावल रत्न सिंह का किरदार निभाएंगे. फिल्म में रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के रोल में दिखेंगे. वहीं, दीपिका इस फिल्म में रानी पद्मावती के किरदार में नजर आएंगी.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...