आज बौलीवुड में जितने फैमस सेलेब्स हैं उतने ही फैमस उनके बच्चे भी हैं. कई स्टार किड्स ऐसे हैं जिनपर कैमरे की नजर हमेशा ही टिकी रहती है और उन्हें मीडिया की पूरी अटेंशन भी मिलती है. हर जगह इन्ही की चर्चा होती है. आइये जानें ऐसे ही स्टार किड्स के बारे में जिनपर हमेशा बनी रहती है मीडिया की नजर.

तैमूर अली खान 

जब से सैफ-करीना के शहज़ादे तैमूर अली खान पटौदी का जन्म हुआ है तभी से वह चर्चा में हैं. वे जहां भी जाते हैं उनकी क्यूट फोटों सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती है. अभी हाल ही में उनके प्री प्रायमरी स्कूल जाने की तस्वीरें सामने आई हैं. इस फोटो में भी वह हमेशा की तरह बेहद क्यूट लग रहे हैं और उन्हें इस बार भी मीडिया का पूरा अटेंशन मिल रहा है.

जान्हवी कपूर और खुशी कपूर

श्रीदेवी की बड़ी बेटी जान्हवी जहां अपनी फिल्म धड़क को लेकर चर्चा में रहती हैं तो वहीं दूसरी तरफ उनकी छोटी बेटी खुशी भी कुछ कम फैमस नहीं हैं. बता दें कि उन्होंने कुछ समय पहले हौट फोटोशूट कराया था. इतना ही नहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर बौडी शेमर्स को करारा जवाब भी दिया था.

सुहाना

शाहरुख की बेटी सुहाना और छोटे बेटे अबराम भी इंटरनेट पर काफी छाए रहते हैं. हाल ही में बीच पर क्लिक की गई उनकी बिकनी फोटो सुर्खियों में रही है. वे अपने दोस्तो के साथ जहां भी जाती हैं मीडिया की हेडलाइन बन जाती हैं. अभी आईपीएल चल रहा है और शाहरूख की बेटी सुहाना इस दौरान नजर आती रहती हैं.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...