दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी जल्द ही बौलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं. जाह्नवी फिल्म 'धड़क' से बौलीवुड में एंट्री करेंगी. इस फिल्म में उनके साथ इशान खट्टर लीड रोल में नजर आएंगे और दोनों जल्द ही अपनी फिल्म का प्रमोशन शुरू करेंगे. हालांकि इससे पहले ही जाह्नवी ने वोग मैगजीन के लिए फोटोशूट किया है और इसके साथ ही उन्होंने वोग को अपना पहला इंटरव्यू भी दिया है. अपने इस इंटरव्यू में जाह्नवी ने मां श्रीदेवी के साथ बिताई अपनी आखिरी रात का जिक्र किया है.

वोग के लिए करण जौहर ने जाह्नवी का इंटरव्यू लिया था और उन्होंने इंटरव्यू में अपनी मां के साथ गुजरे आखिरी लम्हों के बारे में जिक्र किया है. करण ने पूछा कि जब फिल्म की 25 मिनट की फूटेज श्रीदेवी ने देखी तो उन्होंने बेटी से क्या कहा? जाह्न्वी ने कहा, "वह इसे लेकर बहुत तकनीकी थीं. पहली बात उन्होंने मुझे बताया कि सुधार की जरूरत है. उन्हें महसूस हुआ कि मस्कारा धुंधला है और इससे वह परेशान हुईं." उन्होंने कहा, "दूसरा उन्होंने मुझे कहा कि 'मैं चेहरे पर कुछ भी न लगाऊं'. ये सारी बातें उन्होंने मुझे बताया था, लेकिन वह खुश थीं."

bollywood

आपको बता दें कि फरवरी में श्रीदेवी अपने भतीजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए पति बोनी और बेटी खुशी के साथ दुबई गई थीं लेकिन जाह्नवी अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी होने के कारण शादी में शामिल नहीं हो पाई थीं.

यहां आपको बता दें कि पिछले साल दिए एक इंटरव्यू में श्रीदेवी ने कहा था कि खुशी अपनी जिम्मेदारी समझती है लेकिन जाह्नवी को हमेशा अटेंशन चाहिए. इस बारे में बात करते हुए जाह्नवी ने कहा, खुशी मेरे लिए मां की तरह है. मैं अब भी बच्ची हूं और वह मेरा ख्याल रखती है. कई बार वह मुझे रात में सुलाती भी है.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...