फिल्म जग्गा जासूस की शूटिंग के दौरान रणबीर कपूर और कटरीना कैफ डायरेक्टर अनुराग बसु ने सबके साथ खूब मस्ती की. रणबीर-कैट ने फिल्म की शूटिंग के वक्त एक साथ काफी समय बिताया.

दरअसल कुछ दिनों पहले अनुराग बसु रणबीर और कटरीना के साथ कुछ पैच वर्क सीन शूट कर रहे थे. फिल्म से जुड़े एक शख्स ने बताया, फिल्म की शूटिंग के दौरान अनुराग ने अपनी टीम के साथ खूब प्रैंक किए थे. इसमें उन्होंने अपने दो-तीन असिस्टेंट्स के बाल भी काट दिए.

अब किसी असिस्टेंट में तो इतनी हिम्मत नहीं थी कि वह अनुराग के बालों को हाथ भी लगा सकें. ऐसे में उन्होंने रणबीर से मदद मांगी. रणबीर भी मदद के लिए झट से तैयार हो गए. फिर क्या था रणबीर और कटरीना ने मिलकर अनुराग बसु को कुर्सी पर बैठाया और असिस्टेंट डायरेक्टर्स का बदला लेने के लिए अनुराग के बाल काटना शुरू कर दिया.

रणबीर पर्दे पर भले ही एक बेहतरीन कलाकार हैं. लेकिन ये हेयर स्टाइलिस्ट का काम उन्होंने अच्छे से नहीं किया. रणबीप ने ऐसी चॉपिंग की कि अनुराग बसु के बाल थोड़े अजीब दिखने लगे. अब अनुराग के पास एक ही ऑप्शन है कि वह अपने बाल बढ़ने का इंतजार करें ताकि दोबारा कोई बढ़िया स्टाइल अपना सकें.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...