किसी से अलग होना किसी को भी झंकझोर देता है. खसकर ऐसे साथी से अलग होना, जिसके साथ किसी ने लंबा वक्त गुजारा हो. किसी से अलग होना या तलाक लेना दिल पर तो भारी पड़ता ही है, लेकिन बॉलीवुड सितारों को इसके लिए जेब से भी भारी कीमत चुकानी पड़ी है.

आइए हम आपको बताते हैं, बॉलीवुड के कुछ चेहरे, जिनके तलाक हैं शायद इनकी शादी से भी महंगे और अब तक शायद ही किसी इंसान ने अपने तलाक के लिए इतना पैसा गंवाया होगा.

करिश्मा कपूर - संजय कपूर

इन दोनों ने साल 2014 में तलाक की अर्जी दी थी और साल 2016 में ये दोनों एक दूसरे से अलग हो गए थे. तलाक के बाद संजय को, अपने पिता का एक घर करिश्मा को देना पड़ा था. इसके अलावा उन्हें बच्चों के लिए 14 करोड़ का बॉन्ड भी खरीद होगा, जिससे 10 लाख हर महीने ब्याज मिलेगा.

फरहान अख्तर - अधुना अख्तर

16 सालों तक साथ रहने के बाद फरहान और अधुना अलग हो गए. फरहान ने अधुना को हर महीने मेन्टेनेन्स देने के बजाय वन टाइम एलिमनी दे रहे हैं. इसके अलावा अधुना ने 10,000 स्क्वायर फीट में बसे बंगले को भी अपने पास रखने की मांग की है. इसके अलावा फरहान अपने बच्चों के भविष्य के लिए भी अच्छी ख़ासी रक़म देंगे.

ऋतिक – सुजैन

साल 2014 में ऋतिक और सुजैन एक दूसरे से अलग हो गए थे. खबरों के अनुसार तलाक के बाद सुजैन ने 400 करोड़ रुपए की मांग की थी और ऋतिक ने 380 करोड़ रुपए दिए हैं.

संजय दत्त - रिया पिल्लई

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...