सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में जहां एक तरफ 'नायरा' टेन्शन और उदास दिखाई दे रही हैं तो वहीं रियल लाइफ में अपने हाल ही में हुए फोटोशूट से लोगों को खुश करती दिखाई दे रही हैं. हाल ही में जयपुर में एक्ट्रेस शिवांगी जोशी फोटोशूट कराती दिखीं, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. आइए आपको दिखाते हैं उनके वायरल फोटोज की एक झलक...

जयपुर पहुंचकर खुश दिखीं शिवांगी

शिवांगी जोशी ने जयपुर में अपने मेकअप रूम में पहुंचकर अपने फोटोशूट के लिए तैयार होते हुए कई क्यूट रिएक्शन दिए और साथ ही मेकअप रुम में ही उन्होंने ढेर सारी फोटोज भी क्लिक की.

naira

ये भी पढ़ें- ये कहानियां हमारे समाज का आइना है – अमिताभ बच्चन

हाथों में गुलाब का फूल लिए दिखीं शिवांगी

naira-photoshoot

शिवांगी जोशी ने चाय का लुत्फ उठाने के बाद गुलाब लेकर जमकर पोज दिए. पीच कलर की साड़ी में शिवांगी किसी रौयल ब्राइड से कम नजर नही आ रही थीं, जिसकी खास फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

ब्राइडल लुक में शिवांगी ने जीता लोगों का दिल

naira-jaipur-photoshoot

मांग टीका और गजरे में शिवांगी बेहद खूबसूरत नजर आई. साथ ही इन वायरल फोटोज से अपने फैंस का दिल जीतती हुईं नजर आईं. शिवांगी ने एक ही दिन के अंदर इस फोटोशूट के लिए कौस्ट्यूम्स बदल-बदलकर फोटोज क्लिक करवाई और हर एक साड़ी में शिवांगी की खूबसूरती निखरकर सामने आ रही थी.

रौयल ज्वैलरी में भी दिखीं खूबसूरत

naira-new-look

शिवांगी जोशी का ये साइड प्रोफाइल लुक वाकई में काफी शानदार है. इस तस्वीर में दिख रही शिवांगी की ज्वैलरी पर तो किसी का भी दिल आसानी से आ सकता है.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...