कौन बनेगा करोड़पति के नए संस्करण की शुरुआत जल्द ही सोनी टीवी पर होने जा रही है. इस बार शो में कई परिवर्तन किए गए हैं. टीवी पर इन दिनों केबीसी प्रोमोशन में अमिताभ लोगों को हाट सीट का लुभावना आफर देते और आपकी किस्मत आजमाने का एक मौका आपको लेने के लिए कहते नजर आ रहे हैं.

अमिताभ ने कहा, उनके लिए यह शो सिर्फ एक कमर्शियल एसोसिएशन नहीं, एक भावनात्मक रिश्ता है. जो कई सालों से सोनी टीवी से जुड़ा हुआ है. उनके लिए शो के सारे कंटेस्टेंट घर के मेहमान की तरह हैं. उनका वो वैसा ही स्वागत करते हैं, जैसा परिवार के किसी सदस्य का.

वह कहते हैं कि इस शो ने सिर्फ लाखों लोगों की नहीं बल्कि मेरी भी जिंदगी बदली है. केबीसी मेरी जिंदगी के लिए लाइफ चेंजिंग शो रहा है. इस शो ने हमेशा आम लोगों के सपनों को सच करने की कोशिश की है. शो के पहले सीजन को याद करते हुए उन्होने बताया कि जब उन्हें यह शो पहली बार आफर हुआ था तब वो इंग्लैंड में थे. उसी दौरान वह इस शो के ओरिजिनल शो who wants to be millionaire के सेट पर गये थे. वहां से आने के बाद उन्होंने शो मेकर्स सिद्धार्थ बसु को कहा कि अगर आप ठीक वैसा ही शो करें, तो मैं इस शो से जुड़ने के लिए तैयार हूं.

केबीसी में इस बार क्या है खास

केबीसी में इस बार फिल्मों के प्रमोशन नहीं होंगे बल्कि रियल लाइफ चेंज मेकर को सेलिब्रिटी के रूप में हर शुक्रवार को एक स्पेशल एपिसोड में लाया जायेगा.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...