इमरान हाशमी की नई फिल्म 'कैप्टन नवाब' का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में जिस एक्ट्रेस ने काम किया है उन्हे आप 'कभी खुशी कभी गम' में पहले ही देख चुके हैं.

करण जौहर की फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में जिस एक्ट्रेस ने बतौर बाल कलाकार काम किया था, वो अब इमरान हाशमी की हीरोइन के रूप में नजर आ रही है. आपको बता दें मालविका राज फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में करीना कपूर के बचपन के किरदार में नजर आई थीं और अब निर्देशक टोनी डिसूजा की फिल्म 'कैप्टन नवाब' से मालविका राज बौलीवुड में बतौर अभिनेत्री के रूप में एन्ट्री कर रही हैं.

फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े परिवार का हिस्सा होने और बतौर बाल कलाकार काम करने की वजह से मालविका को अभिनय की अच्छी समझ हैं मालविका को कई औडिशन्स राउंड से होकर गुजरना पड़ा. तब जाकर उन्हें उनकी अच्छी परफार्मेन्स की वजह से फिल्म 'कैप्टन नवाब' की हीरोइन के लिए चुना गया.

इस फिल्म में इमरान आपको एक आर्मी अफसर के रोल नजर आएंगे. सत्य घटनाओं पर आधारित यह फिल्म अगले साल 2018 में रिलीज होगी.

टोनी डिसूजा कहते हैं, हम कुछ नया करने जा रहे थे. इस फिल्म के लिए मेकर्स को एक नए चेहरे की तलाश थी. उन्हें एक ऐसी नायिका चाहिए थी जिसका स्क्रीन प्रेजेंस काफी आकर्षक हो.

ऐसे में कहानी की नायिका के किरदार का सही चयन होना जरूरी था. उन्होने कहा कि मालविका के आडिशन के बाद उन्हें अहसास हुआ कि मालविका ही उनकी फिल्म की नायिका हो सकती है. उनका कहना है कि मालविका को इस किरदार में चुनकर उन्हें अच्छा लग रहा है.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...