बालीवुड में बायोपिक्‍स का प्रयोग हमेशा सफल रहा है और अगर बायोपिक किसी खिलाड़ी की हो तो क्‍या कहना. बाक्‍सिंग स्‍टार मैरी कौम से लेकर फ्लाइंग जट के नाम से प्रसिद्ध मिल्‍खा सिंह तक कई खिलाड़ियों की बायोपिक बनाई जा चुकी है और इन्हे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया है. आपको बता दें कि इसी क्रम में अब जल्‍द ही भारत को ओलंपिक में शूटिंग प्रतियोगिता में गोल्‍ड जिताने वाले अभिनव बिंद्रा पर बायोपिक बनने जा रही है. इस फिल्म में पहली बार बाप-बेटे यानी अनिल और हर्षवर्धन की जोड़ी एक साथ दिखाई देगी.

दरअसल, अनिल और हर्षवर्धन ओलिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट अभिनव बिंद्रा की बायोपिक में एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. अनिल कपूर के हिस्सा लेने से हर्ष के लिए ये फिल्म और खास हो गई है. ऐसे में हर्षवधर्न कपूर ने पापा के साथ पहली बार स्‍क्रीन शेयर करने की खुशी सोशल मीडिया पर शेयर की है.

हर्षवर्धन ने इंस्टाग्राम पर एक पिक्चर कोलाज अपलोड किया. इसमें एक तरफ हर्षवर्धन अपने पिता के साथ हैं वहीं, नीचे की तरफ अभिनव बिंद्रा अपने पिता के साथ हैं. हर्ष ने लिखा, 'पहली बार अपने पिता के साथ अगली फिल्म 'बिंद्रा' में स्क्रीन शेयर करूंगा. खुश हूं कि मैं अपने पापा के साथ काम करने जा रहा हूं, लेकिन एक ऐक्टर के रूप में उनके कद की वजह से नर्वस भी हूं. मैं उम्‍मीद करता हूं कि उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलेगा और इस फिल्‍म के दौरान कई खूबसूरत यादें हम संजो पाएंगे. यह फिल्‍म अब मेरे लिए और भी अहम हो गई है.'

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...