टीवी शो ‘अनुपमा’ में माया अपने चाल में कामयाब हो गई और वह छोटी अनु को हमेशा के लिए अनुज और अनुपमा से दूर ले गई. माया ने एक तीर से दो निशाने लगाए. एक तरफ उसे अपनी बेटी मिल गई और दूसरी ओर अनुपमा-अनुज के रिश्ते पर ग्रहण भी लगा दिया. छोटी अनु के जाने से अनुज बावला हो गया है और वह अनुपमा से नफरत करने लगा है. वह कहता है कि अनुपमा के साथ उसे घुटन होती है. ये सुन अनुपमा टूट जाती है.

अनुपमा-अनुज के रिश्ते को सुधारने आए उनके दोस्त

आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज और अनुपमा के दोस्त देविका और धीरज दोनों को समझाते हैं कि जो बीत गया उसे भूल जाओ. अनुपमा अपनी दोस्त को रोते हुए अपना दिल का बताती है, वहीं अनुज भी अपने मन की भड़ास निकालता है. देविका और धीरज अनुपमा और अनुज को अपनी इंस्पिरेशन बताते हैं, लेकिन अपने इंस्पिरेशन को ऐसा टूटता देख उन्हें भी डाउट होने लगा है. हालांकि, वे उन्हें समझाने की पूरी कोशिश करते हैं. देविका अनुपमा से कहती है कि अनुज को अपने अंदर के नफरत को निकालना पड़ेगा, वरना नफरत और रिश्ते में से कोई एक छूट जाएगा.

 

शाह हाउस में होगा होली सेलिब्रेशन

दूसरी ओर शाह हाउस में होली की तैयारियां होती हैं. शाह हाउस में होली सेलिब्रेट की जाएगी. पाखी और परी की पहली होली है, साथ ही तोषू भी ठीक हो रहा है. इस बात से पूरा परिवार बहुत खुश है. वह अनुपमा को होली के मौके पर ये बात बताने की प्लानिंग कर रहे हैं. बापू जी अनुपमा को फोन कर पूरे कपाड़िया परिवार को होली के लिए बुलाते हैं. सभी राजी हो जाते हैं, लेकिन अनुज साफ-साफ मना कर देता है कि वह नहीं जाएगा और कोई उसे फोर्स नहीं करेगा.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...