वैलेंटाइन डे एक ऐसा मौका है जब हवाओं में रंग और रोमांस का महकामहका सा एहसास होता है. आप किसी भी उम्र की हों, 16 से 76 तक की, इस दिन अपने पति या बौयफ्रैंड के साथ किसी रोमानी डेट पर जाएं और इस के लिए कुछ अलग तरह से तैयार होना न भूलें ताकि यह डेट आप के लिए यादगार बन जाए.

परिधान हो खास

इस संदर्भ में पेश हैं ऐलिगैंजा रिजूविनेशन क्लीनिक ऐंड ऐंपायर औफ मेकओवर्स की फाउंडर आशमीन मुंजाल के कुछ टिप्स:

ड्रैस हो खास: आप बौयफ्रैंड के साथ डेट पर जा रही हैं तो शौर्ट फ्लैयर्ड ड्रैस पहनें. यह आप को गर्लिश लुक देंगी. शादीशुदा हैं तो खूबसूरत साड़ी बेहतर विकल्प है, जो फैमिनिन लुक देती है. फ्लोरल प्रिंटेड, जौर्जेट फैब्रिक में लाइट पिंक या रैड कलर की साड़ी बिलकुल यशराज फिल्म्स की हीरोइनों की तरह आप को रोमांस के रंगों और एहसासों से भर देगी. जौर्जेट की साड़ी हलकी और कंफर्टेबल होती हैं जबकि हैवीवर्क वाली साड़ी पहनने पर आप उसे ही संभालती रह जाएंगी.

सेम कलर थीम: आप चाहें तो अपने जीवनसाथी के साथ सेम कलर थीम ट्राई कर सकती हैं. आजकल मेड फौर ईचअदर टी शर्ट्स/ड्रैसेज भी मिलती हैं. इसे पहन कर आप अपने जीवनसाथी के साथ चलेंगी तो आप को तो पूर्णता का एहसास होगी ही, देखने वाले भी आप की बौंडिंग के कायल हो जाएंगे.beauty

क्रिएटिविटी: ऐसे मौके पर आप शौल या पूरी बाजू का परिधान पहनने से बचें. साड़ी पहनी है तो ब्लाउज के साथ ऐक्सपैरिमैंट करें. हौल्टरनैक, नूडल्स स्ट्रैपी या स्वीट हार्टनैक वाली ड्रैसेज काफी आकर्षक लगेंगी.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...