'हम हार जीत, सक्सेस फेलियोर में इतना उलझ गए हैं कि जिंदगी जीना भूल गए हैं. जिंदगी में अगर कुछ सबसे ज्यादा इंपॉर्टेन्ट है तो वो है खुद की जिंदगी’ ज़िन्दगी को जीने का अंदाज़ बताने वाला आज क्यूं इतना मजबूर था की वो खुद की ज़िन्दगी से हार गया.

एक और सितारा जाकर सितारों में मिल गया.शायद कभी कभी मौत ज़िन्दगी से आसान लगने लगती है. शायद ऐसा ही कुछ हुआ होगा सुशांत के साथ. ‘महेंद्र सिंह धोनी the untold story ’, ‘काई पो चे’, छिछोरे जैसी हिट फिल्मों के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वे 34 साल के थे. सुशांत बॉलीवुड के बेहद लोकप्रिय एक्टर थे. वैसे तो अब तक सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की वज़ह साफ़ नहीं हुई है. लेकिन अभी तक डिप्रेशन को ही उनकी आत्महत्या की वजह माना जा रही है. लेकिन यह कितना सच है फिलहाल कहा नहीं जा सकता. लेकिन सुशांत की सोशल मीडिया प्रोफाइल से उनकी मौत का संबंध स्थापित किया जा रहा है.

ट्विटर पर कवर पिक का क्या है राज

sushant

दरअसल सुशांत ने ट्विटर पर जो अपनी कवर पिक लगाई थी , वह मशहूर पेंटर ‘विंसेट वैन गॉग’ ने बनाई थी. 'स्टारी नाइट' नाम की इस पेंटिंग को विंसेट ने 1889 में डिप्रेशन के इलाज के दौरान बनाया था. विंसेट खुद डिप्रेशन से जूझ रहे थे. एक साल बाद 1890 में विंसेट ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी. विंसेट खुद डिप्रेशन से जूझ रहे थे.

ये भी पढ़ें- अलविदा: बॉलीवुड ने खोया होनहार कलाकार सुशांत सिंह राजपूत 

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...